Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 10th August 2022 Today

 

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 10th August 2022 Today

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 10th August 2022

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update,yrrkh,yrkkh written update,Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update Today,


Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 10th August 2022 – एपिसोड की शुरुआत अभि और अक्षु के घर आने से होती है। वे पूछते हैं कि क्या हुआ। अनीशा कहती है कि मैंने एक लहंगा ऑर्डर किया था, यह एक और बात है, यह थोड़ा खुलासा है, दादी को लगता है कि मैं इसे पहनने जा रही थी।

अक्षु जाँच करता है और कहता है कि यहाँ पकड़ है, यह डिज़ाइन मात्रा के बीच का भ्रम है। अभि कहता है कि यह फैंटम क्लियर हो गया है, लेकिन दादी के मन में अनीशा की तस्वीर कैसे बनेगी,

दादी को उसके लिए दिल से समझौता करने की जरूरत नहीं होगी। अक्षु का कहना है कि डॉक्टर ने आपको शांत रहने की हिदायत दी थी। वह कहता है कि मैं एक प्रश्न पूछ रहा हूँ।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 10th August 2022

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update,yrrkh,yrkkh written update,Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update Today,


Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 10th August 2022 – वह दादी से कहने के लिए कहता है, क्या उसे अनीशा को प्रायिकता देने की जरूरत है। मनीष पूछते हैं कि आप ऐसा कैसे मानेंगे।

अभि कहता है कि किसी के बारे में हमारी राय बदलना अप्राप्य या मुश्किल है, अनीशा नियमित रूप से अपना बचाव नहीं कर सकती है। मनीष का कहना है कि ऐसा नहीं होगा।

महिमा कहती है कि उसे समय चाहिए। अभि कहता है कि कैरव अनीशा के लिए आदर्श है, अगर आप चाहें तो यह मानने में थोड़ा समय दें।

अक्षु पूछते हैं कि आप ऐसा क्यों कह रहे हैं, दादी का मतलब यह नहीं था कि, सभी ने अपने-अपने तरीके से प्रतिक्रिया दी, ऐसा होता है, मामला अब खत्म हो गया है, हमें हमेशा कुछ नहीं कहना चाहिए जब तक कि हम निश्चित न हों। हैं।

वह व्यक्ति के वाक्यांशों को याद करती है। मनीष कहते हैं कि यह सब जानते हैं, आप शानदार हो सकते हैं। अक्षु कहते हैं कि हर कोई आपा नहीं खराब करता। अभि कहता है कि हम रक्षा बंधन का आनंद लेंगे। अनीशा कहती है कि मुझे प्लेट मिल जाएगी। ज्ााती है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 10th August 2022

मंजरी अभि को मिठाई खिलाती है और कहती है कि मैं बहुत खुश हूं। अभि मुझे भी बताता है, मैंने कुणाल को आश्वस्त पाया, मुझे भी यकीन है कि मेरा हाथ अच्छा होगा। वह उसे मिठाई खिलाता है। वह कहती है कि तुमने दादी से ठीक से बात नहीं की, बड़ी सोचती है,

उसकी बातों पर मत जाओ, उसकी भावनाओं को समझने की कोशिश करो, मैं इस तरह से बात करूंगा अगर तुम्हारी बात पुरानी हो गई, तो क्या तुम परेशान हो जाओगे, मुझे पता है कि तुम अनीशा से बहुत प्यार करते हो,

दादी कुछ गलत नहीं कह रही, अनीशा ने गलतियां कीं। उनका कहना है कि हर कोई इससे वाकिफ है, यह एक नई शुरुआत करने की बात है, दादी को पुरानी बातें याद हैं तो हमेशा होनी चाहिए।

वह कहती है कि मुझे पता है, आपको अपने रक्षाबंधन के वादे को निभाने की जरूरत है, उसका खिताब मत लो, उसे अपने रिश्ते से निपटने के लिए कहो।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 10th August 2022

वह कहता है कि मैं दादी को मिठाई खिलाऊंगा और आ सकता हूं। अक्षु कहते हैं कि भ्रम दूर हो जाएगा, मुझे अनीशा से बात करनी चाहिए, 4 दिनों के बाद अभि की सर्जरी हुई है,

मैं उसे कोई तनाव नहीं दे सकता, मैं अनीशा को यह नहीं बता सकता। वह देखती है कि अनीशा उसी आदमी से वीडियो कॉल पर बात कर रही है। अनीशा कहती है सॉरी, मैं चाहता हूं कि मैं तुम्हारे साथ रहा करता था, तुम बहुत नुकसान हो,

मैं वादा करता हूं कि मैं इस शादी के नाटक के बाद तुमसे मिलने आऊंगा, मुझे वह नाटक करने की ज़रूरत नहीं है, मैं तुम्हारे लिए यह कर रहा हूं। वह कहता है कि मेरी पत्नी मुझे कभी तलाक नहीं देगी, मैं तुमसे शादी नहीं कर सकता, इसलिए मैंने तुमसे शादी करने का आग्रह किया,

कोई हम पर शक नहीं करेगा। वह कहती है मुझे पता है, मैं वास्तव में तुम्हें याद करता हूं, तुम समझते हो मैं तुम्हें पसंद करता हूं, मैं वादा करता हूं कि हम जल्दी मिलेंगे, हम शादी के बाद भी मिलेंगे, किसी को पता नहीं चलेगा, मुझे जाने दो ज़रूर, मैं तुम्हें पसंद करता हूं, अलविदा। आशु चौंक गया।

अनीशा अपने भाइयों के पास जाती है। वह उसे राखी के साथ भाग लेते हुए देखती है। अभि कहता है कि अब हमने सारी राखियां सुरक्षित रख ली हैं। भाई उसके लिए गाते हैं और उसकी उपाधि का जाप करते हैं। सब तालियाँ बजाते हैं।

पार्थ कहते हैं कि हम हर राखी पर यही गाना गाते थे। अभि कहता है कि वह कुछ सालों से नहीं आई थी। अनीशा कहती है लेकिन मैंने राखी भेज दी है। नील का कहना है कि अभि ने राखी रखी और हमें इसे फेंकने की अनुमति नहीं दी।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 10th August 2022

अभि कहता है कि हमारी बहन और उससे जुड़ी हर चीज छोटी है, उसकी खुशी सबसे ज्यादा है, तुम हमारे दिलों में रहती हो। वह बचपन की कहानी सुनाता है। वह कहते हैं कि तुम हमेशा हमारी छोटी बहन रहोगी, हम सब हमेशा तुम्हारे साथ रहेंगे। सब मुस्कुराते हैं। कैरव अक्षु के पास जाता है और उसे वापस आने के लिए कहता है।

वे डॉ. कुणाल को आनंद के साथ आते हुए देखते हैं। कैरव कहता है कि हमें खुशी है कि तुम आ गए। कुणाल को कुछ सामान मिलेगा और कहता है कि मैं किसी बड़े कार्यक्रम में खाली हाथ नहीं आ सकता। आनंद कहते हैं कि मैंने उनसे हमारे साथ समय बिताने का अनुरोध किया।

अभि कहता है कि आपने शायद ठीक से किया। वे कहते हैं डॉ. कुणाल मैं वादा करता हूं, आप वास्तव में गलत महसूस नहीं करेंगे। अनीशा बहुत दिनों बाद हमें राखी बांधने जाती है, और तुमने मुझे अच्छी खुशी दी है। मनीष कहते हैं आने के लिए धन्यवाद।

कुणाल कहते हैं कि मैं बस अपना काम कर रहा हूं। अनीशा कहती है धन्यवाद, आपने हम पर बहुत बड़ा उपकार किया होगा। कैरव कहता है कि अक्षु की खुशी मुझे परेशान करती है, मुझे पता है कि वह अभि के हाथ को ठीक होते देखना चाहती है।

अनीशा बुलाती है। ज्ााती है। अक्षु देखता है और उसके पीछे चला जाता है। वह कहती है कि मुझे तुमसे बात करनी है। अनीशा कहती है अभी नहीं। अक्षु कहते हैं कि मुझे इस समय आपसे बात करनी है। सुवर्णा और सब दिल से बंदी एक दो… गाती और नाचती है।

Topic cover -Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 10th August 2022 

लास्ट वर्ड- Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 10th August 2022 आपको यह टीवी सीरियल की अपडेट कैसी लगी अगर अची लगी तो आप इस आर्टिकल को सोशल मीडिया पर शेयर कर सकते है, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 10th August 2022 मिलते है अगली अपडेट के बाद

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 10th August 2022 की पूरी जानकारी

Popular posts from this blog

Double meaning questions and answers in Hindi for Boyfriend 2022

Meena Samaj History In Hindi | meena ko kabu kaise kare